गृह मंत्री अमित शाह ने ममता पर बरसे, शरणार्थियों को सालाना 10 हजार रुपए

ममता पर बरसे शाह, कहा- दीदी दो मई को आपका राज्यपाल के यहां जाकर इस्तीफा देना तय |

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बशीरहाट दक्षिण में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बशीरहाट दक्षिण में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने एलान किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर शरणार्थियों के लिए सीएम शरणार्थी कल्याण योजना शुरू की जाएगी।

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के बशीरहाट दक्षिण में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने एलान किया कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने पर शरणार्थियों के लिए सीएम शरणार्थी कल्याण योजना शुरू की जाएगी। यही नहीं शरणार्थियों को सालाना 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। गृह मंत्री ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी अपना इस्‍तीफा तैयार रखें क्‍योंकि दो मई को हारने के बाद उन्‍हें इस्तीफा जरूर देना पड़ेगा…  

अमित शाह ने कहा कि कुछ युवाओं ने ममता दीदी के बहकावे में आकर बूथ पर हमला कर दिया। CISF के हथियार छीनने का प्रयास किया। CISF को मजबूरी में गोली चलानी पड़ी जिसमें चार युवाओं की जान चली गई। मैं पूछना चाहता हूं कि युवाओं ने ऐसी हिम्मत क्यों की… दीदी बौखलाई हुई हैं और हर दिन ये ही बात करती हैं कि अमित शाह इस्तीफा दें। दीदी जब जनता मुझे कहेगी तब मैं इस्तीफा दे दूंगा, मगर आप इस्तीफा तैयार रखो 2 मई को आपको इस्तीफा जरूर देना पड़ेगा।  

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *