प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री समाचार

एक दूसरे को थामे हुए प्रियंका- निक ने करवाया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल ये फोटोज़| 

1/ 5प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस फोटोज़
प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस फोटोज़

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे लविंग और पॉवरफुल कपल में से एक हैं। शादी के दो साल बाद भी दोनों के बीच की हॉट केमिस्ट्री देखते ही बनती है। Photos – Priyanka Chopra Insta Account

2/ 5प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस Billboard music awards 2024
प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस Billboard music awards 2024

प्रियंका और निक की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

3/ 5प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम
प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम

ये तस्वीरें बिलबोर्ड्स म्यूजिक अवॉर्ड्स (Billboard Music Awards) के दौरान की हैं जहां निक और प्रियंका हिस्सा लेने पहुंचे थे। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर चार फोटोज़ शेयर की हैं दो फोटो में वो निक के साथ नज़र आ रही हैं और बाकी दो फोटो में वो अकेले पोज देती दिख रही हैं।

4/ 5प्रियंका चोपड़ा   फोटोज़
प्रियंका चोपड़ा फोटोज़

इस दौरान प्रियंका ने स्किन कलर की शिमर हाईस्लिट ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो काफी लग रही हैं। वहीं निक इस दौरान ग्रीन कलर के कोट पैंट में नज़र आ रहे हैं।

5/ 5प्रियंका चोपड़ा बोल्ड फोटोज़
प्रियंका चोपड़ा बोल्ड फोटोज़

निक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए प्रियंका ने पति की तारीफ में एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘पति की तारीफ में एक पोस्ट एक टूटी हुई पसली भी प्रकृति की इस शक्ति को नहीं रोक सकती। आपके ऊपर फक्र महसूस करती हूं बेबी, जो कुछ भी आप करते हो। आप मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’।

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *