मेडिटेशन म्यूजिक क्या है – रिलैक्स, योगा साउंड स्लीप – रिलैक्सिंग साउंड्स एंड व्हाइट नॉइज़, हेल्थ एंड फिटनेस।

nbsp;मेडिटेशन म्यूजिक क्या है – रिलैक्स, योगा साउंड स्लीप – रिलैक्सिंग साउंड्स एंड व्हाइट नॉइज़, हेल्थ एंड फिटनेस।

एक गहरी सास लो। अपना तनाव मुक्त करें। एचडी मेडिटेशन संगीत के सर्वश्रेष्ठ चयन के साथ आराम करने और ध्यान करने के लिए खुद को तैयार करें जो आपको आंतरिक शांति और शांति खोजने में मदद करेगा। हजारों खुश उपयोगकर्ताओं में शामिल हों और असीमित उपयोग के साथ आरामदायक ध्वनियों और धुनों का आनंद लें।

पेशेवरों की मदद से, हमने शांत संगीत परिवेश का सबसे अच्छा संग्रह बनाया है जो योग, ध्यान, आराम और नींद का अभ्यास करने के लिए महान है। ध्यान संगीत में बारह अलग-अलग उच्च गुणवत्ता वाले ध्यान धुन शामिल हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि आप संगीत को सही मायने में बनाने के लिए अलग-अलग ध्वनियों को दर्जी कर सकते हैं। यदि आप थोड़ा अधिक नरम पियानो जोड़ना या पूर्ण बारिश की आवाज़ को बदलना पसंद करते हैं, तो आप निर्वाण प्राप्त करने के लिए अपनी पसंदीदा ध्वनियों को मिला सकते हैं और मेल कर सकते हैं।

जब आप अपनी चेतना की धारा को बाधित नहीं करना चाहते हैं, तो ध्यान संगीत में एक सहज ज्ञान युक्त टाइमर है जो आपके ध्यान सत्रों को मापने में मदद करता है और यहां तक ​​कि आप सो जाने के बाद भी संगीत खिलाड़ी को बंद कर देते हैं। इसके अतिरिक्त, आप धीरे से याद दिलाने के लिए गोंग सुविधा का उपयोग कर सकते हैं कि टाइमर जल्द ही समाप्त हो जाएगा।

लोकप्रिय विशेषताएं

★ उच्च गुणवत्ता वाला ध्यान संगीत

★ आराम की आवाज़ और धुन

★ सहज टाइमर ताकि संगीत खिलाड़ी स्वचालित रूप से बंद हो जाए

★ घंटा आपको सूचित करता है कि टाइमर जल्द ही समाप्त हो जाएगा

★ मिक्स और अपने पसंदीदा टन मैच और अपने खुद के कस्टम धुन बनाने के लिए

★ सरल और सुंदर डिजाइन

★ व्यक्तिगत रूप से समायोज्य लगता है

★ सुंदर पृष्ठभूमि छवियों

★ एसडी कार्ड के लिए स्थापित करें

★ ऑफ़लाइन काम करता है (कोई इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं)

उच्च परिभाषा मध्यस्थता ध्वनियाँ

★ शीतल पियानो

★ शांतिपूर्ण झील

★ कोमल सुबह

★ सूर्योदय

★ स्वर्ग लगता है

★ सही बारिश

★ प्रेरणा मेलोडीज

★ प्रकृति वन मेलोडीज

★ कॉन्वेंट लगता है

★ समुद्रतट विश्राम

★ हिल्स साउंड्स में मंदिर

★ रहस्यवादी मंदिर संगीत

मजबूत ध्वनि मिश्रण

★ पशु गायन पक्षियों, समुद्र तटीय सीगल, गायों को पालना

★ संगीत वाद्ययंत्र पियानो, गिटार, बांसुरी, घंटियाँ, विंड चाइम्स, प्रार्थना, ओम

★ प्रकृति ध्वनि बहती नदी, हल्की बारिश, भारी वर्षा, गरज के तूफान, सरसराहट की पत्तियां, तेज हवा, प्रचंड आग

ध्यान आत्म-चिकित्सा की एक प्रक्रिया है, सभी प्रकार के तनाव नकारात्मक विचारों की उपस्थिति का संकेत है जो हमारे मन को पीड़ा देते हैं। यदि हम मन को ठीक नहीं करते हैं, तो हम यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि पुराने तनाव से शरीर के रोग हो सकते हैं। हमें इस बात पर गंभीरता से विचार करना चाहिए कि रोजमर्रा के तनाव से होने वाली कई समस्याओं को रोकने के लिए अपने आप में आंतरिक शांति कैसे पाई जाए। दिन में कुछ मिनट का ध्यान तनाव को कम कर सकता है, शांति बढ़ा सकता है, स्पष्टता में सुधार कर सकता है और खुशी को बढ़ावा दे सकता है बस ध्यान संगीत को अपनी दिनचर्या में शामिल करें काम, योग, आवागमन, सुबह का ध्यान, शाम का विश्राम।

ओम एक मंत्र, या कंपन है, जिसे पारंपरिक रूप से योग सत्रों की शुरुआत और अंत में दिया जाता है। हिंदू धर्म और योग से आने वाले मंत्र को उच्च आध्यात्मिक और रचनात्मक शक्ति माना जाता है। यह सुखदायक ध्वनि और अर्थ और गहराई से भरपूर प्रतीक है।

निर्वाण स्वर्ग की तरह परिपूर्ण शांति और आनंद का स्थान है। हिंदू धर्म और बौद्ध धर्म में निर्वाण सर्वोच्च अवस्था है जिसे कोई भी प्राप्त कर सकता है, आत्मज्ञान की स्थिति, जिसका अर्थ है व्यक्ति की व्यक्तिगत इच्छाओं और पीड़ाओं को दूर करना। ध्यान संगीत का एक मुख्य लक्ष्य दूसरों को निर्वाण प्राप्त करने में मदद करना है।

आज ध्यान संगीत डाउनलोड करें और उच्च गुणवत्ता वाली सुखदायक ध्वनियों के साथ आराम करने के लिए अपने मस्तिष्क को प्रशिक्षित करना शुरू करें जो आपके सभी तनाव को दबाने में मदद कर सकते हैं।

प्रश्न, मुद्दे या प्रतिक्रिया? हमें hello.relaxio+meditation@gmail.com पर एक पंक्ति ड्रॉप करें और हमें मदद करने में खुशी होगी

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *