शादी से पहले दोस्तों संग दिशा परमार ने ऐसे एंजॉय की

शादी से पहले दोस्तों संग दिशा परमार ने ऐसे एंजॉय की अपनी बैचलर पार्टी, देखें फोटोज़

1/ 5राहुल वैद्य दिशा परमार का शादी
राहुल वैद्य दिशा परमार का शादी

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में अब बस तीन दिन बाकी हैं। 16 जुलाई को दोनों सात फेरे लेंगे। उससे पहले दोनों ही अपनी शादी की तैयारियों में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इस बीच दिशा ने अपनी दोस्तों संग बैचलर पार्टी एंजॉय की। Photo Credit – Disha Parmar Insta

2/ 5दिशा परमार इंस्टाग्राम
दिशा परमार इंस्टाग्राम

दिशा ने अपने पार्टी की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो मस्ती करती दिख रही हैं। फोटोज़ में दिशा ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और ब्लू कलर के ट्राउज़र में काफी कूल लग रही हैं और उनके पीछे दीवार पर लिखा है, ‘Bride to be’(होने वाली दुल्हन)।

3/ 5दिशा परमार बैचलर पार्टी
दिशा परमार बैचलर पार्टी

फोटोज़ से ही साफ समझ आ रहा है कि दिशा अपनी शादी को लेकर कितनी एक्साइटेड और खुश हैं। बाकी फोटोज़ में दिशा अपनी दोस्तों के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं।

4/ 5दिशा परमार पार्टी फोटोज़
दिशा परमार पार्टी फोटोज़

एक्ट्रेस की ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। दिशा के फोटो पर उनके होने वाले दुल्हे राहुल ने भी कमेंट किया है। राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी दुल्हन’।

5/ 5राहुल वैद्य दिशा परमार का शादी फोटोज़
राहुल वैद्य दिशा परमार का शादी फोटोज़

दिशा परमार की दोस्त वैदिका भंडारी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिशा के साथ दो वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ‘कुछ कुछ होता है’ के ‘कोई मिल गया’ पर दोस्तो संग डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में दिशा अपनी तीन दोस्तों के साथ दिख रही हैं और सभी इस गाने पर जमकर एंजॉय कर रही हैं।

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *