संगीत सेरेमनी में ससुर संग जमकर नाचीं कटरीना कैफ

संगीत सेरेमनी में ससुर संग जमकर नाचीं कटरीना कैफ, हल्दी के बाद विक्की कौशल ने शेयर की मेंहदी की Pics

Image Source  Vicky Kaushal Social media page

विक्की कौशल का पूरा टब्बर इस सेनेमनी में नाचता नजर आया। एक तस्वीर जिसने सबका ध्यान खींचा वो है कटरीना और विक्की कौशल के पापा श्याम कौशल का डांस। दोनो काफी मगन होकर नाचते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तस्वीरें एक-एक करके सामने आ रही हैं। पहले फेरों की फिर हल्दी की और अब मेंहदी और संगीत की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की गईं हैं। विक्की और कटरीना दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैट और विक्की ने संगती के दौरान खूब धमाल किया।

मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा टब्बर’…

सिर्फ दुल्हा दुल्हन ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार नाचता, मस्ती करता नजर आया। एक तस्वीर में तो सबने विक्की और कटरीना को गोद में उठाया हुआ है और ये दोनों डांस कर रहे हैं। तो वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए विक्की ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,’ मेहंदी ता सजदी जे नचे सारा टब्बर’…

ससुर संग नाचीं कटरीना

जैसा कि विक्की ने लिखा है वैसे ही उनका पूरा टब्बर इस सेनेमनी में नाचता नजर आया। एक तस्वीर जिसने सबका ध्यान खींचा वो है कटरीना और विक्की कौशल के पापा श्याम कौशल का डांस। दोनो काफी मगन होकर नाचते नजर आ रहे हैं।

सोजत से आई थी मेंहदी

मेंहदी को लेकर खबरें थी कि इसे राजस्थान के सोजत से मंगवाया गया था जो कि पूरी तरह से ऑरगेनिक थी। वहीं इस मेंहदी की कीमत 50,000 से 1 लाख के बीच बताई गई। इससे पहले कटरीना और विक्की की हल्दी की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। बता दें कि शादी में किसी को भी तस्वीरें लेने की इजाजत नहीं थी इसलिए जो भी फोटोज हैं वो कटरीना और विक्की ही शेयर कर रहे हैं।

जल्द होगा रिसेप्शन

खबर है कि मुंबई में जल्द ही ये नव विवाहित जोड़ा ग्रेंड रिसेप्शन देने वाला है। इसके लिए कार्ड और गिफ्ट्स भी तैयार किए जा चुके हैं। हालांकि इन्होंने मीडिया से सब कुछ बचा कर किया है फिर भी खबर है कि ये दोनों जल्द ही हनीमून के लिए मालदीव निकले जाएंगे। 

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *