Crime News🔴- महिला कांस्‍टेबल को ‘सौतन’ बनता देख सह न पाई पत्‍नी

Crime News🔴- महिला कांस्‍टेबल को ‘सौतन’ बनता देख सह न पाई पत्‍नी, ‘प्रेमी’ संग मिलकर बनाया ऐसा मास्‍टरप्‍लान

आरोपितों ने पहले पीजीआइ अस्पताल में किसी बहाने से रुचि का इलाज कराने की योजना बनाई थी।

Murder of woman constable उत्‍तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय में तैनात महिला आरक्षी रुचि चौधरी हत्याकांड के तीनों आरोपित जेल भेजे गए। पहले इंजेक्शन लगाकर मारने की थी योजना जूस में नींद की 10 गोलियां पिलाकर किया था बेहोश।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। रुचि हत्याकांड में शामिल प्रतापगढ़ के तहसीलदार पद्मेश श्रीवास्तव, उसकी पत्नी प्रगति और नामवर सिंह को पुलिस ने सोमवार को जेल भेज दिया। पूछताछ में सामने आया है कि हत्याकांड की साजिश तो तीनों आरोपितों ने रची थी, लेकिन मास्टरमाइंड प्रगति थी। प्रगति और नामवर के बीच नजदीकियां थीं। प्रगति ने ही नामवर को रुचि की हत्या करने के लिए कहा था। नामवर के तैयार होने पर प्रगति ने पद्मेश को लखनऊ उसके पास भेजा था।

आरोपितों ने पहले पीजीआइ अस्पताल में किसी बहाने से रुचि का इलाज कराने की योजना बनाई थी। इस दौरान उसे जहरीला इंजेक्शन देकर मौत के घाट उतारने की तैयारी थी। हालांकि यह योजना सफल नहीं हुई। 

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply