Read the Latest News On Business, Politics, Sports, Entertainment Much More From India And Around The World At Bihari Sir News.

Read the Latest News On Business, Politics, Sports, Entertainment amp; Much More From India And Around The World At Bihari Sir News.

VISHVAS.NEWS ‘एक सूचना तथ्य-जांच और सत्यापन पोर्टल है, जिसमें हिंदी, उर्दू, पंजाबी और अंग्रेजी में फर्जी खबरों और सूचनाओं को प्रसारित किया जाता है। न्यूज को इंटरनेशनल फैक्ट-चेकिंग नेटवर्क (IFCN) द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो साइट को इसके बीच रखता है। 62 प्रतिष्ठित वैश्विक मीडिया पोर्टलों का चयन करें जिन्हें यह अंतर्राष्ट्रीय प्रमाणन प्राप्त हुआ है। Vishvas.News बिना किसी डर या पक्ष के तथ्यों के आधार पर किसी भी समाचार या सूचना की प्रामाणिकता की जाँच करता है। साइट का मूल उद्देश्य नकली समाचारों पर अंकुश लगाना और वास्तविक और नकली के बीच अंतर के बारे में आम लोगों में जागरूकता फैलाने में मदद करना है।

इस साइट में समाचारों की पहचान, सत्यापन और प्रमाणीकरण के लिए तथ्य-जांचकर्ताओं की एक समर्पित संपादकीय टीम है। एक Google समाचार पहल प्रशिक्षित संपादक और टीम इस तथ्य की जाँच और सत्यापन अभ्यास में गैर-पक्षपात और निष्पक्षता की नीति का पालन करती है। Bihari Sir New Media की छतरी के नीचे, Vishvas.News उन मुद्दों से संबंधित है जो आम लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं। मंच राजनीति, खेल, स्वास्थ्य, स्वच्छता, कानून और न्याय, शिक्षा, पर्यावरण, रोजगार, नवाचार, विज्ञान और सामाजिक और जातीय रूप से वंचित समूहों सहित शैलियों से आने वाली कहानियां प्रदान करता है।

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *