Sex 🔴 Movie🔴 ‘गहराइयां’ के गाने में दीपिका-सिद्धांत की ‘बेकाबू’

Sex 🔴 Movie🔴 ‘गहराइयां’ के गाने में दीपिका-सिद्धांत की ‘बेकाबू’ कैमिस्ट्री देख यूजर्स को हुई रणवीर सिंह की फिक्र, बोले- भाई का क्या होगा? 

Deepika Padukone and Siddhant Chaturvedi in Beqaaboo song. Photo- screenshot

गहराइयां एक रोमांटिक ड्रामा है जो रिश्तों की उलझनों को दिखाती है। शकुन बत्रा निर्देशित फिल्म में दीपिका और सिद्धांत के साथ अनन्या पांडेय और धैर्य कारवा लीड रोल्स में हैं। कुछ साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर की कैमिस्ट्री भी ऐसे ही चर्चा में रही थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां इन दिनों सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। जब से फिल्म का ट्रेलर आया है, दीपिका और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच हॉट कैमिस्ट्री लगातार चर्चा में है। अब फिल्म के नये गाने बेकाबू में तो जैसे दोनों ने हदों को पार कर लिया है। फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले आये इस गाने में दीपिका और सिद्धांत के बीच जबरदस्त रोमांटिक दृश्यों को दिखाया गया है। दीपिका ने टीजर सोशल मीडिया में शेयर किया, जिस पर फैंस और फॉलोअर्स दिलचस्प कमेंट्स दे रहे हैं। 

गहराइयां एक इमोशनल-रोमांटिक ड्रामा है, जो रिश्तों की उलझनों को दिखाती है। फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। 

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply