बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने दिखाईं ऐसी अदाएं

बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने दिखाईं ऐसी अदाएं, फोटोज़ देख दीवाने हुए फैंस

nbsp;

1/ 5जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम
जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फोटोज़ की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। जाह्नवी कपूर चाहें जिम के बाहर स्पॉट हों या दोंस्तों के साथ, एक्ट्रेस ख़ुद को जिस तरह कैरी करती हैं उनका अलग अंदाज़ ही फैंस को उनका दीवाना बना देता है। Photo credit – Janhvi Kapoor Insta

2/ 5जाह्नवी कपूर बॉडीकॉन ड्रेस
जाह्नवी कपूर बॉडीकॉन ड्रेस

जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट एंड सिंज़लिनग फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की हैं वो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में एक्ट्रेस इतनी ग्लैमरस लग रही हैं की देखने वालों की उनके ऊपर से नज़र नहीं हट रही है।

3/ 5जाह्नवी कपूर हॉट फोटोज़
जाह्नवी कपूर हॉट फोटोज़

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी चार फोटोज़ शेयर की हैं और हर फोटो में एक अलग पोज़ देती दिख रही हैं। फोटोज़ में एक्ट्रेस ने स्किन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है जिसमें उनका परफेक्ट फिगर नज़र आ रहा है।

4/ 5जाह्नवी कपूर बोल्ड फोटोज़
जाह्नवी कपूर बोल्ड फोटोज़

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कोई ज्वैलिरी नहीं पहनी है बस अपने बालों को खुला छोड़ा है जिस वजह से वो काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं। जाह्नवी की इस फोटो पर उनकी कज़िन शनाय कपूर और चाची महिप कपूर ने भी कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

5/ 5जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्में

बात अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है।

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *