विक्की कौशल संग शादी के बाद कटरीना कैफ ने दिखायी नये घर की झलक

विक्की कौशल संग शादी के बाद कटरीना कैफ ने दिखायी नये घर की झलक, गले में मंगलसूत्र पर ठहरी फैंस की नजर

Katrina Kaif shows glimpse of new home. Photo- Instagram

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ पिछले साल दिसम्बर में शादी की थी। शादी के फंक्शंस 7-9 दिसम्बर तक सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में चले थे। कटरीना कैफ की मां और सभी छह बहनें और भाई शामिल हुए। दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना कैफ फिल्मों की शूटिंग के बीच अब अपने नये घर में गृहस्थी जमाने में लगी हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपनी ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें वो घर में सुकून के पल बिताती नजर आ रही हैं। मगर, जिस बात ने फैंस का ध्यान खींचा, वो है उनके गले में पड़ा मंगलसूत्र।

हाफ पैंट और स्वेटर जैकेट पहने कटरीना काफी खुश और खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं और आखिरी तस्वीर में गले का मंगलसूत्र दिख रहा है। कटरीना ने इन तस्वीरों के साथ लिखा एक घर और दिल की इमोजी बनायी है। उनकी इस तस्वीर पर कई दोस्तों और सेलेब्स ने कमेंट किया है।

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply