Dawnshard🔴 From the Stormlight Archive 🔴 डॉन्सहार्ड🔴 स्टॉर्मलाइट आर्काइव से

* Dawnshard🔴 From the Stormlight Archive 🔴 डॉन्सहार्ड🔴 स्टॉर्मलाइट आर्काइव से

🔴nbsp;# 1 न्यू यॉर्क टाइम्स के लेखक ब्रैंडन सैंडरसन ने स्टॉर्मलाइट आर्काइव को बेस्टसेलिंग किया और इसकी चौथी विशाल किस्त, रिदम ऑफ वॉर- में एक नया शानदार उपन्यास, डॉन्सहार्ड आया। ओथब्रिंगर और लय ऑफ़ वॉर के बीच जगह लेते हुए, यह कहानी (जैसे इससे पहले कि एडगांसर) अक्सर-ओवरशेड पात्रों को चमकने का अपना मौका देती है।

जब एक भूत जहाज की खोज की जाती है, तो उसके चालक दल ने तूफान से प्रभावित द्वीप अकिनाह तक पहुंचने की कोशिश करने के बाद मृत मान लिया, नवानी खोलिन को यह सुनिश्चित करने के लिए एक अभियान भेजना चाहिए कि द्वीप दुश्मन के हाथों में नहीं गिरा है। शूरवीरों रेडिएंट, जो बहुत करीब से उड़ते हैं, उनकी स्ट्रोमलाइट अचानक निकल जाती है, इसलिए यात्रा समुद्र से होनी चाहिए।

शिपयॉयन राइस फूटोरी ने अपने पैरों का उपयोग खो दिया, लेकिन चिरी-चिरी, एक स्टॉर्मलाइट-इंगिंग विंग्ड लार्किन, एक प्रजाति जो एक बार विलुप्त हो गई थी, का साहचर्य प्राप्त किया। अब Rysn का पालतू जानवर बीमार है, और चिरी-चिरी के ठीक होने की कोई भी उम्मीद केवल लार्किन के पैतृक घर पर ही मिल सकती है🔴 अकिनाह। लोपेन की मदद से, पूर्व में एक-सशस्त्र विंडरनर, राइसन को नवानी की खोज को स्वीकार करना चाहिए और खतरनाक तूफान में जाना चाहिए, जहां से कोई भी जीवित नहीं लौटा है। यदि चालक दल अपने प्राचीन अभिभावकों के क्रोध से पहले छिपे हुए द्वीप शहर के रहस्यों को उजागर नहीं कर सकता है, तो रोशर का भाग्य और पूरा कॉस्मेरा अधर में लटक जाता है।

लेखक के बारे में

ब्रैंडन सैंडरसन लिंकन, नेब्रास्का में बड़े हुए। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उटाह में रहते हैं और ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी में रचनात्मक लेखन सिखाते हैं। वह मिस्टबोर्न ट्राइलॉजी और इसके सीक्वल, द अलॉय ऑफ लॉ, शैडोज़ ऑफ सेल्फ, एंड द बैंड्स ऑफ मॉर्निंग जैसे बेस्टसेलर के लेखक हैं; द स्टॉर्मलाइट आर्काइव उपन्यास द वे ऑफ़ किंग्स, वर्ड्स ऑफ़ रेडिएंस; ओथब्रिंगर, और युद्ध और अन्य उपन्यासों की लय, जिसमें द रिथमैटिस्ट और स्टीलहार्ट शामिल हैं।

🔴nbsp;2013 में, उन्होंने अपने प्रशंसित पहले उपन्यास, एलैंट्रीस की दुनिया में स्थापित, द सम्राट की आत्मा के लिए सर्वश्रेष्ठ उपन्यास के लिए ह्यूगो पुरस्कार जीता। इसके अतिरिक्त, उन्हें रॉबर्ट जॉर्डन के व्हील ऑफ टाइम® अनुक्रम को पूरा करने के लिए चुना गया।

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak - Chairman & Managing Director, CEO & Whole Time Director, Independent Director, Non-Executive Director, Audit Committee, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.
Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *