European Crypto Users Prefer Decentralized Services

यूरोपीय क्रिप्टो उपयोगकर्ता विकेंद्रीकृत सेवाओं को पसंद करते हैं, बैंक ऑफ स्पेन कहते हैं | 

सेंट्रल बैंक ऑफ स्पेन के एक हालिया अध्ययन से पता चलता है कि यूरोपीय क्रिप्टो परिदृश्य में डीईएक्स और गैर-समर्थित क्रिप्टोकरेंसी बहुत लोकप्रिय हैं। 26 अप्रैल को, बैंक ऑफ स्पेन ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की जिसमें विस्तार से बताया गया है कि पिछले वर्ष के दौरान स्पेनियों और यूरोपीय लोगों ने क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग कैसे किया है।

रिपोर्ट बताती है कि यूरोपीय विकेंद्रीकृत सेवाओं और बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच) जैसी गैर-समर्थित क्रिप्टो-परिसंपत्तियों को पसंद करते हैं। इसके अलावा, सेंट्रल बैंक ऑफ स्पेन ने नोट किया कि यूरोपीय क्षेत्र में क्रिप्टोकुरेंसी लेनदेन की मात्रा पिछले वर्ष की तुलना में त्वरित दर से बढ़ी है, जो लगभग € 845 बिलियन तक पहुंच गई है-संयुक्त राज्य अमेरिका से अधिक है। रिपोर्ट के मुताबिक, यूरोपीय लोगों के पास एक है पिछले वर्ष में किए गए सभी लेनदेन के लगभग 60% के लिए बीटीसी और ईटीएच लेखांकन के साथ, गैर-समर्थित क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करने में अधिक रुचि।

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply