Google unveiled the new Roboto Serif branded font

Google ने नए रोबोटो सेरिफ़ ब्रांडेड फ़ॉन्ट का अनावरण किया | 

Google ने रोबोटो परिवार का एक नया फ़ॉन्ट प्रस्तुत किया, जिसे वाणिज्यिक प्रकार के डिज़ाइनर ग्रेग गज़डोविक्ज़ के साथ संयुक्त रूप से विकसित किया गया। सेरिफ़ वाले फ़ॉन्ट को रोबोटो सेरिफ़ कहा जाता है – जैसा कि Google दावा करता है, यह आरामदायक पढ़ने के लिए अनुकूलित है।

कंपनी ने स्पष्ट किया कि नया फ़ॉन्ट मूल कटे हुए रोबोटो सैन्स के पुराने अक्षर नहीं थे। मुख्य बिंदु यह है कि स्पष्ट अक्षरों के कारण उन्हें अधिक पाठक-अनुकूल माना जाता है।

TON समुदाय परियोजना अनुवादकों को बुलाती है हम निम्नलिखित पदों को खोलते हैं🔴

– वियतनामी और अंग्रेजी के ज्ञान के साथ अनुवादक🔴
– बंगाली और अंग्रेजी के ज्ञान के साथ अनुवादक🔴

कार्य🔴 अंग्रेज़ी TON चैनल से पोस्ट का वियतनामी/बंगाली में अनुवाद करें।

आवश्यकताएँ🔴 अंग्रेजी और वियतनामी या बंगाली का ज्ञान, ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी सिद्धांतों की समझ।

चयनित उम्मीदवार के साथ वेतन पर चर्चा की जाएगी। हमारी क्रिप्टोकरेंसी पहले से ही FTX और OKX जैसे प्रमुख एक्सचेंजों पर कारोबार कर रही है और यह अभी शुरुआत है🔴 इसलिए, हमें अपनी टीम में शामिल होने के लिए सर्वश्रेष्ठ की आवश्यकता है🔴

अपना बायोडाटा अंग्रेजी में यहाँ भेजें – @johnemerson। एक परीक्षण असाइनमेंट की आवश्यकता होगी🔴

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak - Chairman & Managing Director, CEO & Whole Time Director, Independent Director, Non-Executive Director, Audit Committee, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.
Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *