Hollywood and bollywood movies live update news

Upcoming Web Series 🔴amp; Films In March🔴 इंदू की जवानी, साइलेंस समेत इस महीने आएंगी ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

Upcoming Web Series 🔴amp; Films In March. Photo- Instagram8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौक़े पर नेटफ्लिक्स पर बॉम्बे बेगम्स और ज़ी5 पर द मैरिड वुमन का पहला सीज़न आ रहा है। इसके अलावा हॉरर-थ्रिलर एक्शन रोमांस जैसे जॉनर की फ़िल्में और सीरीज़ स्ट्रीम की जा रही है।

 मार्च में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग जॉनर की फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई बॉलीवुड फ़िल्म इंदू की जवानी भी इस महीने नेटफ्लिक्स पर आ रही है। वहीं, 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौक़े पर नेटफ्लिक्स पर बॉम्बे बेगम्स और ज़ी5 पर द मैरिड वुमन का पहला सीज़न आ रहा है। इसके अलावा हॉरर-थ्रिलर, एक्शन, रोमांस जैसे जॉनर की फ़िल्में और सीरीज़ स्ट्रीम की जा रही है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो🔴 अमेज़न प्राइम वीडियो पर 5 मार्च को Coming 2 America रिलीज़ हो रही है। यह कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे क्रेग ब्रेवर ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में एडी मर्फी, आरसेनियो हॉल और जरमाइन फॉवलर लीड रोल्स में हैं। 

12 मार्च को अमेज़न पर वेब सीरीज़ मेकिंग दियर मार्क का पहला सीज़न स्ट्रीम होगा। यह स्पोर्ट्स डॉक्यू-ड्रामा है। इसकी कहानी 2024 के ग्रैंड फिनाले से पहले ऑस्ट्रेलिया की फुटबॉल टीमों के 6 खिलाड़ियों के नज़रिए से दिखायी गयी है। 

26 मार्च को एनीमेशन सीरीज़ इनविंसिबल का पहला सीज़न आ रहा है। इस सुपरहीरो सीरीज़ की कहानी सुपरहीरो ओमनी-मैन के बेटे मार्क ग्रेसन के नज़रिए से दिखायी गयी है। मार्क को जैसे-जैसे अपनी सुपर पॉवर्स का इल्म होता है, उसे महसूस होता है कि उसके पिता की विरासत एक होरी से कहीं अधिक है।

नेटफ्लिक्स🔴 नेटफ्लिक्स पर मार्च में काफ़ी फ़िल्में और सीरीज़ रिलीज़ हो रही हैं। 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौक़े पर पूजा भट्ट अमृता सुभाष, शहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद अभिनीत सीरीज़ बॉम्बे बेगम्स उल्लेखनीय है। यह पांच आधुनिक भारतीय महिलाओं की कहानी है, जो महत्वाकांक्षी हैं। कायमाबी और ताकत इनकी मंज़िल है। अलंकृता श्रीवास्तव ने इसे निर्देशित किया है। 

11 मार्च को इंदू की जवानी नेटफ्लिक्स पर आएगी। कियारा आडवाणी और आदित्य सील स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म पिछले साल तालाबंदी ख़त्म होने के बाद सिनेमाघरों में आयी थी। इनके अलावा कुछ अहम अंग्रेजी फ़िल्म और सीरीज़ भी रिलीज़ हो रही हैं, जिनकी लिस्ट इस प्रकार है-

  • 3 मार्च- मर्डर अमंग द मरमोन्स- लिमिटेड सीरीज़ 
  • 3 मार्च- जर्नीज़ एंड
  • 4 मार्च- हेरिडिट्री
  • 5 मार्च- सेंटिनेल
  • 5 मार्च- इनसाइडियस🔴 द लास्ट की
  • 12 मार्च- यस डे
  • 12 मार्च- द वन सीज़न 1
  • 13 मार्च- हैप्पी डेथ डे टू यू
  • 15 मार्च- द लॉस्ट पाइरेट किंगडम- सीज़न 1
  • 18 मार्च- डेडली इल्यूज़ंस
  • 19 मार्च- स्काई रोजो सीज़न 1
  • 22 मार्च- एनाबेल कम्स होम
  • 24 मार्च- हू किल्ड सारा- सीज़न 1
  • 26 मार्च- बैड ट्रिप

ज़ी5🔴 ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की वेब सीरीज़ द मैरिड वुमन अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है। सीरीज़ में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य किरदारों में नज़र आएंगी। द मैरिड वुमन मूल रूप से एक ऐसी शादी-शुदा महिला की कहानी है, जो ख़ुद की तलाश में हैं। सीरीज़ का निर्देशन साहिर रज़ा ने किया है।किया। नसीरूद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह और आएशा रज़ा भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 

12 मार्च को टीवी शो कुबूल है का डिटिजल वर्ज़न कुबूल है 2.0 रिलीज़ किया जा रहा है। अंकुश मोहला और ग्लेन बरेटो निर्देशित शो में करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज़ में आरिफ़ ज़कारिया और मंदिरा बेदी भी अहम किरदारों में दिखेंगे। 

26 मार्च को ज़ी5 पर ओरिजिनल फ़िल्म साइलेंस आएगी, जो महिलाओं के रहस्मयी परिस्थितियों में गायब होने की कहानी पर आधारित है। अबन भरूचा देवहंस निर्देशित फ़िल्म में मनोज बाजपेयी एसीपी अविनाश वर्मा के रोल में दिखायी देंगे। प्राची देसाई और अर्जुन माथुर भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इनके अलावा साहिल वैद्य, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहेला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी अलग-अलग किरदारों में नज़र आएंगे।

Hollywood and bollywood movies live update news

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply