India News🔴 पाकिस्‍तान की अब खैर नहीं, भारत UNSC में अध्‍यक्षता करेगा

New Year 2024🔴 पाकिस्‍तान की अब खैर नहीं, ग्रे लिस्‍ट में शामिल होने के बाद भारत के इस रुख से बढ़ेगी इमरान सरकार की मुश्किलें, भारत संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में आतंकवाद के खिलाफ गठित समिति की अध्‍यक्षता करेगा |

ग्रे लिस्‍ट में शामिल होने के बाद भारत के इस रुख से बढ़ेगी इमरान सरकार की मुश्किलें। फाइल फोटो।

वर्ष 2024 भारत के लिए खास है। जनवरी 2024 में भारत संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में आतंकवाद के खिलाफ गठित समिति की अध्‍यक्षता करेगा। भारत ने यह संकेत दिया है कि वह सुरक्षा परिषद के सदस्‍यों के बीच आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को मुद्दा बनाएगा।

नई दिल्‍ली, जेएनएन। वर्ष 2024 भारत के लिए खास है। जनवरी, 2024 में भारत संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में आतंकवाद के खिलाफ गठित समिति की अध्‍यक्षता करेगा। भारत ने यह संकेत दिया है कि वह सुरक्षा परिषद के सदस्‍यों के बीच आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को मुद्दा बनाएगा। भारत के लिए आतंकवाद को बढ़ावा देने में जुटे पाकिस्‍तान सरकार को बेनकाब करने का बेहतरीन अवसर हाथ लगेगा। भारत ने कहा है कि वह सहयोगी देशों के साथ मिलकर आतंकवाद पर काम करेगा। भारत का यह प्रयास होगा कि पाकिस्‍तान में शरण लिए हुए आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply