Morpho SCL RDService ! How to Use Morpho Device?

* How to Use Morpho Device? 

हर दिन लाखों लोगों द्वारा उपयोग किया जाता है, मॉर्फो फिंगरप्रिंट रीडर सुरक्षा और सुविधा के बीच एक इष्टतम संतुलन प्रदान करते हैं।

हाल ही में शुरू किए गए आधार प्रमाणीकरण 2.0 और eKYC 2.1 एपीआई को पंजीकृत उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता है। संग्रहीत बायोमेट्रिक्स का उपयोग करने की संभावना को समाप्त करने के लिए पंजीकृत डिवाइस आधार पारिस्थितिकी तंत्र के लिए बहुत महत्वपूर्ण सुरक्षा उन्नयन हैं।

मॉर्फो एससीएल आरडी सेवा डाउनलोड करें और आज शुरू करें – यह मुफ़्त है!ध्यान दें –

1) आरडी सेवा एक स्टैंडअलोन एप्लिकेशन के रूप में काम करने के लिए डिज़ाइन नहीं की गई है। यह केवल ऑपरेटर के आवेदन के साथ काम करेगा जैसे (Jio, Airtel, Idea, बैंकों आदि)। कृपया सीधे RD सेवा का उपयोग करने का प्रयास न करें।

2) यदि स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट डिवाइस का पता लगाने में सक्षम नहीं है, तो कृपया सुनिश्चित करें कि आपका फोन ओटीजी समर्थित है। यदि स्मार्टफोन ओटीजी समर्थित है तो सुनिश्चित करें कि आपने ओटीजी विकल्प को सेटिंग से सक्षम किया है।

3) सक्रियण कोड या ओटीपी उस पार्टी द्वारा प्रदान किया जाएगा जिसने मॉर्फो से फिंगरप्रिंट उपकरण खरीदे हैं। वोडाफोन, एयरटेल आदि।

4) खुदरा से खरीदे गए उपकरण जैसे अमेज़ॅन केवल सक्रियण कोड का उपयोग करके पंजीकृत किया जा सकता है और सक्रियण कोड प्राप्त करने की प्रक्रिया शीघ्र ही उपलब्ध होगी।

5) यदि आप ईकेवाईसी फेल हो रहे हैं तो आरडी सर्विस राइट टॉप कॉर्नर पर रिफ्रेश बटन दबाएं।

6) एंड्रॉइड ओएस 4.4 किटकैट और इसके बाद के संस्करण समर्थित हैं।

7) आरडी सेवा केवल मानक स्मार्टफोन के लिए जारी की जाती है आरडी स्थापित करने से पहले नीचे दिए गए ऐप का उपयोग करके डिवाइस संगतता की जांच करें, यदि परीक्षण ठीक है, तो केवल आरडी सेवा सफलतापूर्वक चलेगी।

ऐप के लिए लिंक नीचे है जैसा कि आपको ऐप डाउनलोड करने और परीक्षण के लिए समान चलाने की आवश्यकता है।

लिंक: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.scottyab.safetynn.pample

For details regarding purchase devices please visit www.rdserviceonline.com

Posts by category

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *