Read the Latest News On Business, Politics, Sports 2024

MYJIOLIFE NEWS दुनिया की अग्रणी सार्वजनिक सेवा प्रसारक है |

हम निष्पक्ष और स्वतंत्र हैं, और हर दिन हम विशिष्ट, विश्व स्तरीय कार्यक्रम और सामग्री बनाते हैं जो भारत और दुनिया भर में लाखों लोगों को सूचित, शिक्षित और मनोरंजन करते हैं।

• भारत के सबसे अधिक देखे जाने वाले चैनल MYJIOLIFE एक, बच्चों के लिए अग्रणी ऑनलाइन केवल युवा सेवा MYJIOLIFE चैनल, साथ ही राष्ट्रीय और क्षेत्रीय टेलीविजन सेवाओं का एक संग्रह हैं। 

• भारत-व्यापी रेडियो नेटवर्क भारत में सबसे अच्छा News, संगीत प्रसारण प्रदान करता है, साथ ही साथ भाषण रेडियो जो सूचित, शिक्षित और मनोरंजन करता है। जो पूरे भारत में श्रोताओं को एक अमूल्य और अनूठी सेवा प्रदान करते हैं।

MYJIOLIFE समाचार, खेल, मौसम और अन्य सेवा प्रदान करता है, 

MYJIOLIFE विश्व सेवा टेलीविजन, रेडियो और 50 से अधिक भाषाओं में ऑनलाइन एक Bihari Sir द्वारा स्थापित है। हमारी भूमिका हमारे मिशन को पूरा करने और हमारे सार्वजनिक उद्देश्यों को बढ़ावा देना है।

MYJIOLIFE स्टूडियो, भारत के दर्शकों के लिए नई प्रोग्रामिंग और सेवाओं में निवेश के लिए अतिरिक्त राजस्व प्रदान करते हैं।

MYJIOLIFE NEWS यह सुनिश्चित करता है कि हम अपने मिशन और सार्वजनिक उद्देश्यों को पूरा करें जो Google Terms and Conditions में निर्धारित हैं। कार्यकारी समिति दिन-प्रतिदिन के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है। 

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *