Starlink internet🔴 Elon Musk said it is difficult to work in India

एलन मस्क ने कहा भारत में काम करना कठिन, जानिए इसके पीछे की वजह 

एलन मस्क ने कहा भारत में काम करना कठिन

एलन मस्क भारत में अपना पैर जमाने के लिए बहुत समय से परेशान हैं। उन्होंने एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि भारत सरकार के स्तर पर कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। मस्क ने ऐसा क्यों कहा कि भारत में काम करना कठिन है आइए जानें।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। एलन मस्क पिछले कई सालों से अपना कारोबार भारतीय बाजार में बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं, लेकिन अभी तक सफलता हासिल नहीं हुई है। आपको याद हो तो भारत सरकार ने पिछले दिनों एलन मस्क की कंपनी स्टारलिंक इंटरनेट सर्विस से लोगों को दूर रहने के लिए कहा था। सरकार की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि एलन मस्क की कंपनी स्टारलिंक को भारत में सैटेलाइट इंटरनेट के लिए अभी तक लाइसेंस जारी नहीं किया गया है। भारत सरकार ने जनता से स्टारलिंक की ब्रॉडबैंड सेवा की सब्सक्रिप्शन न लेने की अपील की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टारलिंक ने 1 नवंबर से अपनी इंटरनेट सेवाओं के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को शुरू करने के साथ-साथ विज्ञापन देना भी शुरू कर दिया था।

🔴nbsp;

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply