What is Godaddy? गोडैडी क्या है? Domain 🔴 Hosting 🔴 Email 🔴Domain and hosting provider company

* Domain and hosting provider company.


* The world’s number one fake and fraud company.

*दुनिया की नंबर एक फर्जी और धोखाधड़ी कंपनी |

Custumber🔴nbsp;id🔴 229832921

Pin🔴 9661
Discussion Notes
Office of the CEO Response
दयानंद कुमार,

हमारी सेवा की शर्तों के उल्लंघन में आपका खाता किसी अन्य ग्राहक खाते से जुड़ा पाया गया। जैसे, हमने आपके साथ अपने व्यापारिक संबंध को समाप्त करने के लिए चुना है।
हमने आपके🔴nbsp;GoDaddy🔴nbsp;खाते को प्रशासनिक रूप से बंद कर दिया है और आपकी भुगतान विधियों को काली सूची में डाल दिया है। हम आपसे दृढ़ता से आग्रह करते हैं कि आप अपने खाते में बंधे किसी भी ईमेल बॉक्स में सभी ईमेल की प्रतियों को सहेज लें, साथ ही सभी होस्टिंग फ़ाइलों और डेटाबेसों का पूर्ण बैकअप लेने के लिए मौजूद होना चाहिए। जैसा कि आपका खाता अब लॉक हो गया है, आप इसे एक्सेस नहीं कर पाएंगे और कोई भी ऑटो नवीनीकरण बिलिंग अब कार्य नहीं करेगा; आपकी सेवाएं बिना भुगतान के समाप्त हो जाएंगी।
हमने आपके डोमेन अनलॉक कर दिए हैं। यदि भविष्य में आपके किसी भी डोमेन का स्थानांतरण दूर की तारीख है, तो हम आपके साथ उन डोमेन को एक नए प्रदाता को स्थानांतरित करने के लिए काम करेंगे। यदि आप अगले 15 दिनों के भीतर एक नए प्रदाता के पास हमारे स्वयं के विवेक पर, हमारे लिए सभी डोमेन और सेवाओं को रद्द कर सकते हैं, तो आपको बिना किसी और नोटिस के रद्द करना शुरू कर देंगे।
x

Posts by category

Dayanand Kumar Deepak

Dayanand Kumar Deepak is the MD (Managing Director) and CEO (Chief Executive Officer) of biharisir.com and Whole Time Director, Independent Director, Shareholder/Investor Grievance Committee, Remuneration Committee.

Leave a Reply